SarkariResult123.com

कैंसर में उपचार, अनुसंधान और शिक्षा के लिए उन्नत केंद्र में डाटा एंट्री टाइपिस्ट पद के लिये भर्ती - अंतिम तिथी 29-03-2019

कैंसर में उपचार, अनुसंधान और शिक्षा के लिए उन्नत केंद्र में डाटा एंट्री टाइपिस्ट नौकरी के अवसर

योग्यता: एच। एससी उत्तीर्ण। संस्थान या एमएस-सीआईटी प्रमाण पत्र से कंप्यूटर में न्यूनतम 6 महीने का कोर्स।

नंबर पोस्ट: 02

वेतन: रु। 12000

कार्य का स्थान: CCE समेकित

आवेदन कैसे करें
पात्र अभ्यर्थी बायोडाटा मूल प्रमाण पत्र, फोटो, पैन कार्ड आदि के साथ साक्षात्कार में 29.03.2019 को प्रातः 10.30 बजे कक्ष संख्या 205, दूसरी मंजिल, सेंटर फॉर कैंसर एपिडेमियोलॉजी, एडवांस सेंटर फॉर ट्रीटमेंट, रिसर्च एंड के साथ वॉक इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। शिक्षा में कैंसर, सेक्टर 22, खारघर, नवी मुंबई-410 210

रिपोर्टिंग समय: सुबह 10.00 बजे से 11.30 बजे।

कैंसर में उपचार, अनुसंधान और शिक्षा के लिए उन्नत केंद्र के बारे में

कैंसर में एडवांस सेंटर फॉर ट्रीटमेंट, रिसर्च एंड एजुकेशन की उत्पत्ति भारतीय कैंसर रिसर्च सेंटर (ICRC) में हुई है, जिसे 1952 में मुंबई में स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार के दायरे में स्थापित किया गया था। 1966 में, ICRC का नाम बदलकर कैंसर रिसर्च इंस्टीट्यूट (CRI) कर दिया गया और टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल (TMH) के साथ जुड़कर, भारत में पहला व्यापक कैंसर केंद्र - Tata Memorial Center (TMC), एक स्वायत्तता अनुदान सहायता संस्थान बना। परमाणु ऊर्जा विभाग (DAE), भारत सरकार।

पिछले कुछ वर्षों में, जब संस्थान में वृद्धि हुई और कर्मचारियों की संख्या में वृद्धि हुई, तो कई नए विषयों ने अपने प्रदर्शनों की सूची में एक बड़े परिसर की तलाश के लिए जगह की कमी शुरू कर दी। एडवांस्ड सेंटर फॉर ट्रीटमेंट, रिसर्च एंड एजुकेशन इन कैंसर प्रोजेक्ट की परिकल्पना नवंबर 1983 में डीएई द्वारा की गई थी। 1985-1987 की अवधि के दौरान, डीएई ने नवी मुंबई में सिडको से 60 एकड़ का बड़ा भूखंड हासिल किया, जो बंदरगाह भर में नए विकासशील शहर है। , और इस परिसर में एक बहुत बड़ा संस्थान स्थापित करने का निर्णय लिया गया।

इस परिसर की आधारशिला - नवी मुंबई के खारघर में सह्याद्री पर्वत श्रृंखला की तलहटी के पास स्थित एडवांस्ड सेंटर फॉर ट्रीटमेंट, रिसर्च एंड एजुकेशन इन कैंसर, को औपचारिक रूप से मई 1997 में डॉ। आर। चिदंबरम, अध्यक्ष, एईसी द्वारा स्थापित किया गया था। और सचिव, डीएई। अगस्त 2002 में, अपने 50 वें वर्ष में, CRI मुम्बई से नवी मुंबई के लिए मुंबई में नवी मुंबई में उपचार के लिए उन्नत केंद्र, अनुसंधान और शिक्षा के बुनियादी अनुसंधान विंग बनने के लिए स्थानांतरित हुआ और खारघर में अपने नए परिसर से कार्य करना शुरू कर दिया। दिसंबर 2002 में, सीआरआई ने अपनी स्वर्ण जयंती मनाई, जिसमें दुनिया भर में कैंसर पर अनुसंधान करने वाले प्रमुख भारतीय संस्थान के रूप में अपने कद और मान्यता के साथ 'संतुष्ट नहीं रहने' की शपथ ली, लेकिन उपचार, अनुसंधान और शिक्षा के लिए अपने उन्नत केंद्र में नई ऊंचाइयों को बढ़ाने के लिए। कैंसर कैंपस में।

आज, कैंसर में उपचार, अनुसंधान और शिक्षा के लिए उन्नत केंद्र टीएमसी के एक नए अत्याधुनिक आर एंड डी उपग्रह के रूप में कार्य करता है और कैंसर में उपचार, अनुसंधान और शिक्षा के लिए एक राष्ट्रीय केंद्र के रूप में कार्य करने के लिए विशिष्ट जनादेश है। कैंसर में उपचार, अनुसंधान और शिक्षा के लिए उन्नत केंद्र, जिसमें वर्तमान में बुनियादी और नैदानिक ​​अनुसंधान विंग और 50-बेड अस्पताल शामिल हैं, भारतीय उप-महाद्वीप में प्रचलित कैंसर पर मिशन-उन्मुख अनुसंधान और विकास करेंगे, और जहां अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिस्पर्धी अवसर हैं, टीएमएच के साथ साझेदारी में अत्याधुनिक तकनीक का उपयोग करेंगे।

How to apply ?
Check apply details at end of this page. There is apply button to apply for this job
नई सरकारी नौकरियां
We Are India's First Search Engine for Government Jobs, Sarkari Naukri, Sarkari Exams, Results, Admit Cards and Hall Tickets. 

We are reading live rss feeds from different government jobs websites. All results are best possible revelant to query. If you do not want to read your website rss feed and do not want to display your result in our search engine or want to remove any job then kindly mail us at.

Add My Website Remove My Website